गैंगस्टर सन्दीप भाऊ पर हमला करने के मामले में तीन नामज़द

बठिंडा 07 जनवरी 2020: ज़िलो के गाँव त्युना के रहने वाले पूर्व गैंगस्टर सन्दीप भाऊ पर हमला मामलो में सन्दीप भाऊ के सगे भाई कमलजीत समेत तीन व्यक्तियों ख़िलाफ़ इरादा कत्ल का केस दर्ज किया गया है।थाना सदर पुलिस ने सन्दीप भाऊ के भतीजे तेज प्रताप सिंह और राहुल नाम के एक व्यक्ति को भी नामज़द किया है।

जानकारी अनुसार गैंगस्टरसन्दीप भाऊ और उस के भाई कमलजीत के बीच घरेलू बाँट को ले कर हालात कुछ बिगड़ गए थे। इस दौरान हुई बातचीत में दोनों के बीच तलख़ कलामी हो गई जिस के बाद कमल ने कथित तौर पर गोली चला दी। गोलीसन्दीप भाऊ की टांग में लगने कारण उसे इलाज के लिए बठिंडा के हस्पताल में लिजायआ गया है जहाँ से उस की गंभीर हालत को देखते डीऐम्मसी लुधियाना रैफर कर दिया गया था। थाना सदर के मुख्य थाना अफ़सर जसविन्दर सिंह का कहना था था कि मुलजिमों ख़िलाफ़ मामला दर्ज करके उन की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उन बताया कि मामला सन्दीप भाऊ के बयानों के आधार और दर्ज किया गया है। बताने योग्य है किसन्दीप भाऊ पर एक दर्जन कत्ल, लूट -छीन और ओर केस दर्ज थे जिन में से वह बरी हो चुका है। किसी समय सन्दीप भाऊ के सिर पर पंजाब पुलिस ने इनाम भी रखा हुआ था। गैंगस्टर रोकी के कत्ल में भी सन्दीप भाऊ चर्चा का विषय बना था। हमला करने वाला सन्दीप भाऊ का भाई कमलजीत विदेश रहता है परन्तु कुछ समय पहले ही वह पंजाब आया था।

स्मार्ट राशन कार्ड बनाने सम्बन्धित प्रकिया शुरू
सोने से पहले गुड़ खाकर ऊपर से गर्म पानी पी लो, बिल्कुल खत्म हो जाएंगे ये 5 गंभीर रोग